Bihar- स्कूल टीचर ने बच्चियों के प्राइवेट पार्ट को टच किया, फिर दी स्कूल से नाम काटने की धमकी

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सरकारी स्कूल टीचर पर नाबालिग छात्राओं के साथ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित बच्चियों ने अपने परिजनों को बताया कि स्कूल के कासिफ सर उनके प्राइवेट पार्ट में उंगली तो कभी पैंट में बार-बार हाथ डालते हैं. इसके अलावा बच्चियों ने कहा कि सर धमकी देकरकहते हैं कि किसी को बताया तो स्कूल से नाम काट देंगे.

इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी टीचर अचानक छुट्टी लेकर फरार हो गया है. BEO प्रेमलता ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला सही पाया गया है. यह एक गंभीर मामला है, आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.बताया जा रहा है कि घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है. परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, वह आरोपी टीचर की तलाश रहे हैं.

टीचर ने बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में डाली उंगली

आरोप है कि स्कूल के टीचर कासिफ रजा ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली 5 बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत की. बच्चियों ने रोते हुए अपने परिजनों को बताया कि कासिफ सर क्लास मे उनके प्राइवेट पार्ट में उंगली और पैंट में हाथ डालते रहते हैं.

आरोपी टीचर छुट्टी लेकर हुआ फरार

इसके बाद बच्चियों के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. स्कूल के हेडमास्टर ने मामले की जांच की बात कही. घटना को सुनकर BEO प्रेमलता ने स्कूल पहुंचकर जांच की और कार्रवाई का भरोसा दिलाया. हेडमास्टर की तरफ से आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई.

Advertisement

एसडीएम पूर्वी ने जांच के आदेश दिए

इस मामले पर एसडीएम पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि बंदरा प्रखंड से मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की जांच करवाकर नियमानुसार उचित कार्रवाई की जाएगी. इससे संबंधित अधिकारी को सारी जानकारी है, पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

News Flash 08 सितंबर 2024

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

Subscribe US Now